क्या हुआ जब इस शख्स ने इतने ट्रैफिक रूल्स तोड़े कि पुलिस ने थमाया 2 मीटर लंबा चालान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मैं आपको बताऊंगा कि किस तरह एक शख्स ने ट्रैफिक रूल्स तोड़ा तो पुलिस ने उसके साथ क्या किया।

आपको पता ही होगा कि जब चालान कटता है तो पुलिसवालों के सामने बंदा हाथ भी जोड़ता है। लेकिन आपको ये भी पता ही होगा की गवर्मेंट्स के रूल्स सभी को फॉलो करने चाहिए इसमें पुलिस क्या कर सकती है वो तो अपना काम करेगी। आज मैं आपको एक ऐसी ही चालान के उपर सच्ची घटना के बारे में बताऊंगा यह मामला है बेंगलुरू का, जहां एक दुपहिया वाहन चालक का इतना लंबा चालान हुआ कि वह चर्चा का विषय बन गया। यह बंदा बेंगलुरू के मड़ीवाला गांव का रहने वाला है। इसका नाम अरुण कुमार हैं। यह पेशे से सब्जी बेचने के काम करते हैं। लेकिन उन्हें हेलमेट न पहनने की बड़ी बुरी आदत थी! लेकिन इस बार उन पर जितना बड़ा जुर्माना लगा है ना, उसके हिसाब से तो वो अब सपने में भी हेलमेट के बिना बाइक/स्कूटर चलाने की नहीं सोचेंगे।

स्कूटर से महंगा पड़ा चालान..


बताया गया शुक्रवार के दिन ट्रैफिक पुलिस ने अरुण को हेलमेट के बिना स्कूटर चलाने के लिए रोका। वैसे तो हजार-पांच सौ का जुर्माना देकर यह मामला खत्म हो जाता है। लेकिन अरुण को हैरानी तो तब हुई जब पुलिस ने उन्हें 2 मीटर लंबा चालान थमा दिया है। और हां, उनका जुर्माना उनके सेकेंड हैंड स्कूटर, जिसे उन्होंने 20 हजार में खरीदा था जबकि चालान के पैसे उससे काफी ज्यादा थे।

यह भी पढ़े :- Exam Time में क्यों नहीं नहाते यहां के बच्चे, जान के हस 😂 दोगे !

77 बार तोड़े ट्रैफिक रूल्स…


उस मड़ीवाला पुलिस के मुताबिक पता चला है कि अरुण कुमार ने अब तक 77 बार यातायात नियमों का उल्लंघन किया है, जिसके चलते उन्होंने उसका यह चालान बनाया है। अब उन्हें 42,500 रुपये का चालान भरना होगा। बता दें, पुलिस ने स्कूटर जब्त कर लिया है। अब अरुण ने जुर्माने की इस मोटी रकम को चुकाने के लिए पुलिस से थोड़ा वक्त मांगा है ताकि वह जल्द जल्द से पैसों का इंतजाम कर सकें।

आपको ये Interesting Information के बारे में जानकार कैसा लगा मुझे Comment Section में जरूर बताएं और ऐसे ही Amazing Fact जानने के लिए हमारी साइट The Hindi Fact के Notification Bell पर किल्क कर लें ताकि आपको हमारे नये Fact का सबसे पहले Update मिल जाए |


WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

1 thought on “क्या हुआ जब इस शख्स ने इतने ट्रैफिक रूल्स तोड़े कि पुलिस ने थमाया 2 मीटर लंबा चालान”

Leave a Comment

error: Content is protected !!